Thursday 16 November 2017

ट्रेंडलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति


4 अक्टूबर 2008 - 08:30 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत उन्नत रणनीति 10 (ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटजी) माय्रोन ने वास्तव में एक महान काम किया है मौजूदा रुझान रेखा व्यापार रणनीति के लेखक समर्थन-प्रतिरोध व्यापार, प्रवृत्ति लाइन व्यापार, उच्च समय के फ़्रेमों की जांच, धन प्रबंधन mdash रणनीति में ठोस-समान सिद्धांत आधार और एक साधारण कार्यान्वयन है जो कि जीतने वाला संयोजन है, जो इसे उन्नत रणनीतियों की श्रेणी में रखता है। याद रखें, आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और सुझाव हमेशा महान मांग में हैं सबसे पहले, यह साइट कमाल है एडवर्ड, आप एक महान आदमी हैं। मैं एक सप्ताह (अक्टूबर 2008 के 29 सितंबर-तीसरे) के लिए एक साधारण व्यापार रणनीति का प्रदर्शन कर रहा हूं और 5000 खाते के साथ एक हफ्ते में करीब 200 रिटर्न निवेश प्राप्त करता हूं और मैं इसे साझा करना चाहूंगा और इसमें कई लोगों को शामिल करना अच्छा होगा इस रणनीति का परीक्षण करें। मैं इसे एक ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रिंग कह रहा हूं और यह इस पर आधारित है: प्रवृत्ति के बाद हेड amp पढ़ा है कि एक लाख बार से पहले मैं तुम्हें कठबोली दोष नहीं है। लेकिन शायद आप यहाँ कुछ अतिरिक्त सीख सकते हैं। अपने आप को एक एहसान करें और एक चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि क्या आप किसी प्रवृत्ति की पहचान कर सकते हैं क्या एक मुख्य स्थापित प्रवृत्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानते समय मुख्य प्रवृत्ति एम्प की पहचान करें, आपका व्यापार निर्णय मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में आधारित है। ऐसे अपवाद हैं जहां आप मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन मैं यहां पर स्पर्श नहीं करता। चुंबन यह सरल एप सरल रखें। टाइमफ्रेमः इन रणनीतियों के लिए उपयुक्त टाइमफ़्रेम दैनिक, 4 ह, 1hr, 30 मीन है। संकेतक: मैं केवल 1 मेटाट्रेडर 4 सूचक का प्रयोग स्विंग ज़ेडज़ (zgzag के लिए zz) कहता हूं। यह नेट में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है, बस इसे गूगल और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। प्रोग्रामर के लिए धन्यवाद जो इसे लिखा था यह संकेतक सहायक होता है क्योंकि आप पिछले स्विंग ऊंचा और चढ़ाव की पहचान कर सकते हैं जो प्रतिरोध amp समर्थन के स्तर के रूप में कार्य करते हैं और मुझे लगता है कि यह रणनीति इस रणनीति में उपयोग करने के लिए एक आसान उपकरण है। SwingZZ. mq4 तो हमें शुरू करने देता है हम इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति को कॉल करेंगे क्योंकि इसमें स्विंग ज़ेड़ड संकेतक के स्विंग ऊंचा और नीच के माध्यम से प्रवृत्ति लाइनों को शामिल करना शामिल है। लघु प्रविष्टि नियम: (ए) उस समयसीमा को देखें जो आप उपयोग करना चाहते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं। पहले बड़ी तस्वीर लीजिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, जब मैं प्रति घंटा चार्ट पर व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं पहले दैनिक चार्ट को देखता हूं और यह भी देखना चाहता हूं कि 4 हर्ट चार्ट में क्या हो रहा है यह देखने के लिए कि क्या मैं एक स्पष्ट प्रवृत्ति या चैनल या हर रोज़ में भीड़ और 4 घंटे के चार्ट जब भीड़ की ब्रेकआउट होती है और एक प्रवृत्ति स्थापित हो जाती है तब तक मैं भी वहां रहना चाहता हूं। मैं दैनिक या 4-स्ट्रिल चार्ट चार्ट पर प्रवर्तक खींचता हूं तो 1 घंटे का समय सीमा पर स्विच करें मैं प्रति घंटा रुझानों की पहचान करता हूं और साथ ही साथ ट्रेंडलाइन (रे) को आकर्षित करता हूं I (बी) मैं एक मार्केट स्टॉप ऑर्डर देता हूं, कम से कम 5 पिक्स नीचे की मोमबत्ती के नीचे जो ट्रेंडलाइन को छूता या छितराता है ट्रेंडलाइन दैनिक, 4hrly या 1hr ट्रेंडलाइन हो सकती है जब आप उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, तो आपको अपना आदेश देना चाहिए। 5 पीप मुझे क्यों नहीं पता, 5 मेरे लिए एक अच्छी संख्या की तरह लगता है, मेरे पास प्रत्येक बांह पर पांच अंगुलियां हैं और इसी तरह पैरों के लिए, इसलिए 5 एक नंबर है जिसका जन्म मैं चाहता हूं कि 10 पिप्स डाल दें। ध्यान दें कि आपको अपना स्टाक ऑर्डर देने से पहले ट्रेंडलाइन के पास जाने या ट्रेंडलाइन के बहुत करीब जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करनी चाहिए। (सी) मैं अपने स्टॉप लॉस को सबसे हाल ही में स्विंग हाई के ऊपर कम से कम 5 पिप्स रखने की पसंद करता हूं। आपको अपने पैसे प्रबंधन की गणना और जोखिम सहिष्णुता के अनुसार अपने स्टॉप लॉस को सेट करना चाहिए। (डी) मैंने पिछली स्विंग के स्तर के भीतर ही मेरा लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है I (ई) व्यापार प्रबंधन: जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता है, मैं अपने निम्न नुकसान वाले प्रत्येक ऊपरी चोटियों (निचले स्विंग हाईस) के ऊपर से कम से कम 5 पिप्स को अपने स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करता हूं। लंबी प्रवेश नियम: बस छोटी प्रविष्टि के सटीक विपरीत करें (1) अपने खरीदें स्टॉप ऑर्डर सेट करें 5 पिप्स मोमबत्ती के ऊपरी भाग के ऊपर जो उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, जब ट्रेंडलाइन को छेदते हैं। (2) मैं हाल ही में कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप लॉस सेट करता हूं। (3) मैं पिछले उच्च स्तर के स्तर के भीतर अपने लाभ का लक्ष्य रखता हूं (4) जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता रहता है, मैं कम से कम 5 पिप्स के नुकसान को रोकता हूं जो कि उच्चतर उच्चतर स्विंग चढ़ाव के तहत होता है संक्षिप्त प्रविष्टि उदाहरण: संलग्न 4 एचआर यूएसडीजेपीवाई चार्ट में दिखाए गए लघु व्यापार हैं जो कि इस रणनीति के उपयोग से बहुत लाभदायक हो सकते थे। (सभी स्क्रूशॉट्स क्लिक करने योग्य हैं) लंबी प्रविष्टि उदाहरण: यूएसडीएडीएडी दैनिक चार्ट संलग्न है और संभव व्यापार प्रविष्टियां आपको संभावित व्यापार व्यवस्था की पहचान करने और उन्हें लेने की एक विजुअल समझने के लिए दिखायी जाती हैं। यह ऊपर दी गई रणनीति का उपयोग करने वाले ट्रेडों का एक स्क्रीनशॉट है I मैंने 1 मिनट का समय सीमा, 5 मिनट की समय सीमा और 15 मीन की कोशिश की है, लेकिन अंत में, 4hr, 1hr amp 30min समय सीमा की तरह बड़े समय सीमाओं का उपयोग करने के लिए और अधिक दिखे हैं ताकि मैं पूरे दिन कंप्यूटर पर चिपक न पाए। संलग्न हैं दो इतिहास में किए गए ट्रेडों का खाता इतिहास स्क्रीनशॉट, क्योंकि मैं 1 पूर्ण स्क्रीनशॉट लेने में असमर्थ हूं। आप सभी अच्छे स्वास्थ्य की इच्छा Myronn ईमेल: myronns (पर) yahooUSDJPY मासिक रेंज को मंजूरी दे दी, माइकल Boutros, डेलीफएक्स द्वारा 14 फरवरी, 2017 124 02:11 PM यूएसबी सीपीआई के आगे रुझान साप्ताहिक खुले अद्यतन लक्ष्य एफ़ अमान्य स्तर ऊपर फोकस - रचनात्मक में पुनर्जन्म अधिक व्यापार विचारों की तलाश डेलीएफएक्स 201 7 ट्रेडिंग गाइड की समीक्षा करें लाइव वीकली ट्रेडिंग वेबिनार के लिए सोमवार को 13:30 GMT (सोमवार) पर सोमवार को शामिल हों तकनीकी आउटलुक: पिछले हफ्ते हमने USDJPY में 111.0745 पर एक महत्वपूर्ण समर्थन संगम पर प्रकाश डाला जो इस क्षेत्र में जोखिम पर कम पूर्वाग्रह के साथ था। साप्ताहिक उद्घाटन श्रेणी के ब्रेक पर जोड़ी इस ज़ोन से आगे निकल गई। अग्रिम ने अब समर्थन के रूप में पूर्व 2017 चैनल प्रतिरोध का परीक्षण किया है और साप्ताहिक खुली से ऊपर ध्यान केंद्रित किया है। ध्यान दें कि यदि हम इन स्तरों पर बंद करते हैं, तो जोड़ी ने साप्ताहिक amp मासिक उद्घाटन श्रेणी के उच्चतम स्तर को भी चिह्नित किया होगा। 115.51 amp 116.08 पर महत्वपूर्ण प्रतिरोध द्वारा समर्थित आरोही पिचफोर्क के 50-लाइन में शुरुआती प्रतिरोध लक्ष्यों की खोज करें - इस क्षेत्र की तुलना में एक ब्रेक बंद होने की आवश्यकता है ताकि यह सूचित हो सके कि अधिक महत्वपूर्ण कम जगह में है। नोट्स: मूल्य कार्रवाई पर करीब से देखने के लिए USDJPY ने चैनल समर्थन के साथ लगभग निकटतम आरोही चैनल बनाने की सीमा के भीतर व्यापार किया है, जो कि हमारे निकटतम बुलिस अमान्य स्तर को 113.55 पर साप्ताहिक खुला पर हाइलाइट करता है। सबसे ऊपर का प्रतिरोध लक्ष्य 114.82 एम्प 115.10 पर देखा गया है - दोनों ही यूरोपीय व्यापार कल में चैनल प्रतिरोध पर जुटे हैं। वहाँ एक ब्रेक, 115.7993 फिबोनैचि संगम में आँखें प्रमुख प्रतिरोध। एक व्यापार के दृष्टिकोण से, बीमार इस दुर्बलता को कमजोर दिखता है, जबकि अगस्त 2018 के बाद के उल्लंघन के साथ 116.08 के नीचे के उल्लंघन के साथ USDJPY के लिए अगले बिग लेग को ईंधन देने की आवश्यकता होती है। 112.80 में मासिक खुले के नीचे एक ब्रेक करीब की आवश्यकता होगी, जो कम समानांतर एएमपी 111.1145 कुंजी समर्थन क्षेत्र को लक्षित करते हुए इस तरह के परिदृश्य के साथ व्यापक साइड-फ़ोकस को वापस लेना होगा। दैनिक औसत सच्ची रेंज (एटीआर) का एक चौथाई प्रति स्क्रैप प्रति 32-36 पिप्स का लाभ लक्ष्य देता है। जोड़ा गया सावधानी अमरीका के जनवरी उपभोक्ता मूल्य सूचकांक की रिहाई के चलते चल रहा है, जो कल के साथ डॉलर के पार में बढ़ी हुई अस्थिरता को बढ़ने की संभावना है। हेडलाइन सीपीआई से 2.4 की वार्षिक दर से प्रिंट होने की संभावना है - यह मार्च 2018 के बाद से सबसे ज्यादा पढ़ा जाएगा (2.7 था)। दैनिक एफएक्स सट्टा सिग्नल इंडेक्स (एसएसआई) का सारांश बताता है कि व्यापारियों को लंबे समय से USDJPY - अनुपात 1.05 (51 व्यापारियों का लंबा) है - बहुत कमजोर बकाया पढ़ने वाली लम्बे पदें कल की तुलना में 6.3 कम है और पिछले हफ्ते देखे गए स्तरों से 22.5 नीचे एक पूर्ण शॉर्ट पोजीशन कल की तुलना में 9.0 और पिछले हफ्ते पिछले 18.9 से ऊपर के ओपन ब्याज 0.6 की तुलना में 0.6 है। कल की तुलना में 0.6 अधिक है, लेकिन 3.3 मासिक औसत से नीचे है जबकि वर्तमान एसएसआई प्रोफाइल में थोड़ा विश्वास है, यह ध्यान देने योग्य है कि हाल के चरम से अनुपात में लगातार संकीर्ण होना 2.15 का मूल्य व्यवहार में परिवर्तन के साथ किया गया था और अब के लिए जोशीले को भारित रखता है। लंबे समय से पूर्वाग्रह को और मान्य करने के लिए कम स्थिति में एक बिल्ड की तलाश करें प्रासंगिक डेटा प्ले में अन्य सेटअप जारी करता है: --- डेलीफ़एक्स के साथ मुद्रा रणनीतिकार द्वारा माइकल बुट्रोस द्वारा लिखित, ट्विटर पर माइकल का पालन करें एमबीएफ़फ़्रोरस एमबीओट्रोस्ड डेलीफ़एक्स या क्लिक के एच एचएआर में उसे ईमेल वितरण सूची में जोड़ा जाए। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करते हैं। एक मुक्त अभ्यास खाते और आईजी से व्यापार चार्ट के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार जानें। आसान ट्रेन्डलाइन विदेशी मुद्रा रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार में इस्तेमाल सबसे शक्तिशाली विश्लेषण उपकरण में से एक trendlines हैं आपके पास दो प्रकार हैं: ऊपर की ओर झुका हुआ trendlines और नीचे ढलान trendlines। यह रणनीति आपको दिखाती है कि स्टॉप और कीमत के उद्देश्यों सहित लंबी और छोटी दोनों प्रविष्टियों के लिए उल्लंघन की (टूटी हुई) ट्रेंडलाइन का उपयोग करके रुझान की प्रवृत्ति को कैसे बदला जाए। 1. मूल बातें समझना ऊपर की ओर ढलान (बढ़ती) की प्रवृत्तियां कम से कम 2 समर्थन बिंदुओं को जोड़ती हैं, जबकि नीचे की ओर झुका हुआ (गिरती) ट्रेंडलाइन चार्ट पर कम से कम 2 प्रतिरोध अंक जोड़ते हैं। नीचे चित्रण देखें अनुशंसित समय सीमा: 1 घंटे का चार्ट और ऊपर ट्रेडिंग सत्र: सभी मुद्रा जोड़े: सभी उपकरण: ट्रेंडलाइन 1 नीचे की ओर झुका हुआ ट्रेंडलाइन ढूंढें और स्थान दें 2 ट्रेंडलाइन के ऊपर एक बंद होने की प्रतीक्षा करें 3 ओपन खरीदें व्यापार 4 ब्रेकआउट के नीचे सुरक्षात्मक रोकें रखें बार 5 एक ऊपरी ढलान की प्रवृत्ति बनाएं, क्योंकि अपट्रेन्ड 6 कीमत का विकास करती है: व्यापार से बाहर निकलें जब मूल्य ऊपर की ओर ढलान वाले ट्रेंडलाइन के नीचे बंद हो जाता है उदाहरण व्यापार: EURUSD 4 घंटे का चार्ट (चार्ट को बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें) 1 खोजें और एक ऊपरी ढलान वाले ट्रेन्डलाइन 2 रखें ट्रेंडलाइन 3 के नीचे एक करीबी इंतजार करें ओपन सेल ट्रेड 4 ब्रेकआऊट बार के ऊपर सुरक्षात्मक रोक लगाएं 5 डाउनटेन्ड के रूप में नीचे की ओर झुकाव की प्रवृत्ति बनाएं 6 कीमत का उद्देश्य: व्यापार से बाहर निकलें जब कीमत नीचे की ओर झुका हुआ रुझान के ऊपर बंद हो जाती है 3. व्यापार परिणाम ( ऊपर चार्ट देखें) 1.3412 पर सुरक्षात्मक रोकने के नुकसान के साथ पहले विक्रय व्यापार (1.3293) 319 pips के लिए 1.2 9 74 पर बंद हुआ था। 1.2841 पर सुरक्षात्मक रोकने के नुकसान के साथ दूसरा खरीद व्यापार (1.2 9 74) अभी भी खुला है। संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेच नहीं करता है और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या Lagging हम हमेशा Dolphintrader. DanUKs पर अपनी गोपनीयता का सम्मान उन्नत ट्रेडेड ट्रेडिंग स्ट्रेटजी हैलो सभी 8211 मेरे नए धागे में आपका स्वागत है मेरे व्यापारिक पद्धति का बुनियादी आधार उच्च प्रवृत्ति (आमतौर पर 4 घंटे और ऊपर) द्वारा परिभाषित प्रवृत्ति का पालन करना है यह एक बहुत सरल विधि है जो अनिवार्य रूप से चार मुख्य तत्वों से बना है: सहायता amp प्रतिरोध स्तर ट्रेंडलाइन फिब रिट्रेजमेंट कैंडलस्टिक पैटर्न एम्प ब्रेकआउट यह धागा मेरे मूल रुझान ट्रेडिंग चार्ट थ्रेड का विकास है जिसे मैंने अगस्त 200 9 में शुरू किया था। चूंकि मैंने इसे शुरू किया धागा मेरे व्यापार में वृद्धि हुई है और मेरी रणनीति थोड़ा बदल गई है इसलिए अपने नए विचारों के साथ पुराने धागे को अव्यवस्था देने के बजाय मैंने एक नया धागा शुरू करने का फैसला किया और हमने अपनी रणनीति निर्धारित की, जैसा कि हम जाते हैं। यदि आप कभी पुराने धागे don8217t चिंता 82117t का दौरा किया 8211 मैं शुरुआत से सब कुछ समझा जाएगा ताकि सभी पुराने पदों पर वापस जाने की कोई ज़रूरत नहीं है अगर आपने पुराने धागे का पालन किया है तो कृपया यहां या यहां पोस्टिंग जारी रखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें 8211 इस विधि के आधार पर आप जिस धागा को पसंद करते हैं, मैंने इस थ्रेड 8220 एड्रेस्ड ट्रेंड ट्रेडिंग 8221 को बुलाया है क्योंकि प्रविष्टियां और व्यापार प्रबंधन पहले की तुलना में थोड़ा अधिक परिशोधित हैं (रॉकेट नहीं) विज्ञान, मैं अभी भी इसे सरल रखना पसंद करता हूं) लेकिन प्रवृत्ति व्यापार का सामान्य आधार बना रहता है। मैं कुछ रणनीति के बारे में बात करने जा रहा हूं जो कि मुख्य रणनीति के लिए बधाई देता है। I8217m डर है कि यहाँ कुछ भी नहीं हो रहा है या 8211 it8217s से बाहर जा रहा है जो सिर्फ मेरे लिए काम करने के लिए मिल गया है का एक मिश्रण है। मैं एक पेशेवर व्यापारी नहीं हूं और मेरा दावा नहीं करता (हालांकि मैं शायद एक दिन बनना चाहेगा)। जो कोई भी व्यापार करने की इस पद्धति का प्रयास करना चाहता है, वह डेमो पर ही करना चाहिए, मैं गारंटी नहीं दे सकता कि मैं जिस तरह से 8211 में व्यापार करता हूं, उसके बाद भी सफल रहेगा, सफलता की एक बड़ी सफलता आपके मनोवैज्ञानिक मुद्दों पर निर्भर करती है। एक सबसे बड़ी चीजों में से एक आपको एक लाभदायक व्यापारी बनने की आवश्यकता होगी खुद को संभावित व्यापार सेटअप है यह धागा शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसका उद्देश्य संकेत सेवा नहीं है जैसा कि यह धागा बढ़ गया है, हम में से कुछ ने संभव व्यापार व्यवस्थाएं पोस्ट करना शुरू करने का फैसला किया है। इन्हें व्यापार के लिए सिग्नल नहीं माना जाना चाहिए और इसमें कोई गारंटियां नहीं हैं या अन्यथा यहां मौजूद नहीं हैं। ट्रेडों को शैक्षणिक कारणों के लिए दिखाया गया है, यह समझने में मदद करने के लिए कि हम क्या देख रहे हैं और हम एक व्यापार में एक बार कैसे कार्य कर सकते हैं - क्या आप एक व्यापार करना चाहते हैं, आप केवल तब ही करना चाहिए जब आप अपना विश्लेषण शुरू कर लें। सीएफटीसी जोखिम का खुलासा वक्तव्य: नोटिस: हैथैथेटिक निष्पादन परिणामों में कई अन्तर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें से कुछ नीचे वर्णित हैं। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या उस तरह के लाभों या हानि को दिखाने के लिए समान रूप से प्राप्त होगा। वास्तविकता में, वहाँ हाइपरोथिक प्रदर्शन परिणामों और वास्तव में किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम से प्राप्त वास्तविक परिणाम के बीच में बार-बार अंतर भिन्नताएं हैं। हायपरथेटिक निष्पादन परिणामों की सीमाओं में से एक यह है कि वे पूरी तरह से हिंदशाह के लाभ से तैयार हैं। इसके अलावा, हाइपोथिएटिकल कारोबार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और कोई भी हाइपोथेटिक ट्रेडिंग रिकॉर्ड पूरी तरह से वास्तविक कारोबार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए खाता नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, हानि के बाहर या व्यापार हानियों के अंदर किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम को जारी रखने की क्षमता भी महत्वपूर्ण बिंदुएं हैं, जो कि गंभीरता से वास्तविक ट्रेडिंग परिणामों पर भी प्रभाव डाल सकती हैं। ऐसे कई अन्य कारक हैं जो सामान्य रूप से बाजारों से संबंधित हैं या किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम के कार्यान्वयन के लिए जो पूरी तरह से उच्च-कार्य निष्पादन परिणामों की तैयारी में नहीं हो सकते हैं और जो सभी वास्तविक व्यापार परिणामों पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं। कहा जा रहा है कि, let8217s शुरू 8230 नवंबर 2008 स्थिति: आप नृत्य कमांडर 2,038 पदों का पालन करना चाहिए हालांकि मैं मुख्य रूप से दैनिक चार्ट पर प्रवृत्ति का व्यापार होगा मैं भी एच 4 चार्ट का उपयोग कर दर्ज करें, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप उच्चतर के साथ कहाँ हैं प्रवृत्ति। उदाहरण के लिए, Let8217 का कहना है कि हम एक 4 घंटे के चार्ट का कारोबार कर रहे हैं, जो एक अपट्रेंड दिखा रहा है, लेकिन जब हम दैनिक पर स्विच करते हैं तो ऐसा लगता है कि हमारे अपट्रेंड सिर्फ लंबी अवधि के डाउनटेन्ड में रिट्रेसमेंट है। हम किस तरह से व्यापार करते हैं हम 4 घंटे का अपट्रेंड व्यापार करते हैं (क्योंकि यह समय सीमा है कि हम व्यापार की तलाश कर रहे हैं और हमारा व्यापार पूर्वाग्रह है) जब तक कि दीर्घकालिक प्रवृत्ति को पूरा नहीं किया जाता है। वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका चार्ट के साथ है एच 4 चार्ट पर एक बहुत स्पष्ट ऊपरी प्रवृत्ति: अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें स्थिति: आपको डांस कमांडर का पालन करना होगा 2,038 पद ठीक है, इसलिए अब हम जानते हैं कि हम व्यापार की तलाश में हैं (उन अच्छे दौर की संख्या) अंदर जाने के बारे में एक विचार। इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार छूट के बारे में हो रहा है और जब कीमत वापस मिलती है तो मुझे ट्रेंडलाइन और फ़िब रिट्रेसमेंट टूल का उपयोग करने के लिए मुझे सर्वोत्तम स्थानों पर निर्देशित करने का अवसर मिलता है। लोकप्रिय धारणा के विपरीत, ट्रेंडलाइन को तीन या अधिक स्पर्शों से खींचा जाना जरूरी नहीं है एक दो टच ट्रेंडलाइन ठीक काम करता है मैं अत्यधिक ऊंचा और चढ़ाव का उपयोग करते हुए बाहरी प्रवृत्ति रेखाओं को आकर्षित करता हूं और कभी-कभी बाहरी प्रवृत्तियों के बीच मूल्य चलती रहती है जब आंतरिक प्रवृत्तियां आती हैं I अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) नवंबर 2008 में शामिल हो गया स्थिति: आपको डांस कमांडर 2,038 डाक का पालन करना चाहिए I निधि के रिट्रेसमेंट टूल का उपयोग भी करना चाहिए (इस प्रवृत्ति की दिशा में सबसे हालिया स्विंग पर खींचा गया है) मैं अंदर जाना चाहता हूं। एक डिस्काउंट ब्याज की हो जाती है, जब कीमत में हाल के स्विंग के कम से कम 38.2 रिटर्स की जाती हैं लेकिन आदर्श रूप से यह हमारे पास पर्याप्त रिट्रेसमेंट होने से पहले 50 स्तर तक पहुंच जाना चाहिए। केवल एक बार जब यह स्थान ले लिया जाता है, तब जब एक बहुत मजबूत समर्थन का स्तर उस रास्ते में हो जाता है या जब कोई ट्रेंडलाइन रास्ते में हो जाता है यहां 8217 मेरे फिश रिट्रेसमेंट 8230 संलग्न छवि को देखने के लिए मेरे अंतिम चार्ट पर नज़दीकी नज़रिया (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment